RAIPUR CRIME NEWS : दोहरे हत्याकाण्ड मामले का फरार आरोपी गिरफ्तार

363
RAIPUR BREAKING : दोहरे हत्याकाण्ड मामले का फरार आरोपी गिरफ्तार
RAIPUR BREAKING : दोहरे हत्याकाण्ड मामले का फरार आरोपी गिरफ्तार
RAIPUR CRIME NEWS : दोहरे हत्याकाण्ड मामले का फरार आरोपी गिरफ्तार
RAIPUR CRIME NEWS : रायपुर।  प्रार्थी झुरूराम निषाद ने वर्ष 2023 में थाना पंडरी में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह दलदल सिवनी बिजली ऑफिस के सामने रहता है। प्रार्थी दिनांक 16.01.23 की रात्रि अपने घर में था रात्रि करीबन 10ः20 बजे शोरगुल सुनकर बाहर निकला वहां पर उपस्थित लोगों में किसी ने बोला कि गोकुलनंदन साहू और दीपक साहू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पुत्र गोकुल निषाद और जीतू को चाकू मारकर घायल कर दिये है जिन्हें ईलाज हेतु अम्बेड़कर अस्पताल रायपुर ले गये है।
 प्रार्थी अस्पताल जाकर देखा तो उसके पुत्र गोकुल निषाद के पेट, कमर व छाती में काफी चोट लगी थी एवं जीतू के सीने व पसली के पास चोट लगी थीं एवं दोनों की मृत्यु हो चुकी थी। गोकुलनंदन साहू, दीपक साहू व उनके अन्य साथियों ने मिलकर एक राय होकर पुरानी रंजिश को लेकर प्रार्थी के पुत्र गोकुल निषाद व उसके साथी जीतू की चाकू मारकर हत्या कर दिये। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना पंडरी में अपराध क्रमांक 18/23 धारा 148, 149, 302, 120बी भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।
वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना पण्डरी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा प्रकरण में पूर्व में महिला आरोपी सहित कुल 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा चुकी है।
प्रकरण में आरोपी सौरभ तिवारी दिनांक घटना से लगातार फरार चल रहा था, जिसकी टीम के सदस्यों द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान आरोपी सौरभ तिवारी की उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त हुई जिस पर थाना प्रभारी पंडरी के नेतृत्व में थाना पंडरी पुलिस की टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी सौरभ तिवारी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध कार्यवाही की गई।
गिरफ्तार आरोपी – सौरभ तिवारी पिता राजा भैया उम्र 28 साल निवासी बिजली ऑफिस के सामने दलदल सिवनी मोवा थाना पंडरी रायपुर।
डूबती भाजपा फर्जी धर्मांतरण के मुद्दे में संजीवनी खोज रही - शैलेश नितिन त्रिवेदी