Raipur Crime News : पति की प्रताड़ना से तंग आ कर पत्नी ने की आत्महत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

408
Raipur Crime News : पति की प्रताड़ना से तंग आ कर पत्नी ने की आत्महत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

Raipur Crime News : रायपुर। दिनांक 06.04.2024 को सूचक मेकाहारा हॉस्पिटल में कार्यरत वार्ड बॉय ने सूचना दिया की एक नव विवाहित महिला का छत से कूदने से मृत्यु हो गया है की सूचना पर थाना टिकरापारा में मर्ग क्रमांक 20/ 24 धारा 174 जा फौ मर्ग कायम कर प्रकरण के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत किया गया।
प्रकरण को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा गंभीरता से लिया गया और मर्ग की जांच गंभीरता से करने व अग्रिम कार्यवाही करने ह हेतु निर्देशित किया गया। प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम  दौलत राम पोर्ते, नगर पुलिस अधीक्षक पुरानीबस्ती राजेश देवांगन, के निर्देशन में थाना प्रभारी टिकरापारा निरीक्षक दुर्गेश रावटे द्वारा थाना से उप निरीक्षक पवन पटवा को प्रकरण में लगातार जांच करने हेतु निर्देशित किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG Crime News : सनसनीखेज खुलासा : रायपुर से अपहरण, धरसींवा में हत्या और कोरबा के जंगल में युवक को जलाया, आरोपी ने इस वजह दिया हत्याकांड को अंजाम

जांचकर्ता द्वारा प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए जांच प्रारंभ किया गया जिसमे पाया गया की दिनांक 06/04/2024 को मृतिका अपने बच्चे को किसी बात को लेकर एक थप्पड़ मार दी उसी बात पर से आरोपी पति द्वारा अपनी नव विवाहिता पत्नी को वाद विवाद कर मारपीट कर दिया और और अपने जीजा से आरोपी उनकी पत्नी को मायके छोड़ने की बात कर रहा था जिसे मृतिका सुन ली और आत्महत्या करने हेतु उत्प्रेरित होकर नव निर्मानणाधीन मकान के छत पर चढ़कर वहां से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली।   जिस पर से अपराध क्रमांक 199/2024 धारा 306 भादवि पंजीबद्ध कर मृतिका नव विवाहिता के पति मुकेश निषाद पिता विश्वनाथ निषाद उम्र 23 साल निवासी कोहका थाना तिल्दा नेवरा जिला रायपुर छत्तीसगढ़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

गिरफ्तार आरोपी
मुकेश निषाद पिता विश्वनाथ निषाद उम्र 23 साल निवासी कोहका थाना तिल्दा नेवरा जिला रायपुर छत्तीसगढ़

BIJAPUR ACCIDENT - ट्रक ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, पिकअप में सवार 4 लोगों की हुई मौत, 10 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

कार्यवाही में निरीक्षक दुर्गेश रावटे थाना प्रभारी टिकरापारा, उप निरीक्षक पवन पटवा, की महत्वपूर्ण भूमिका रही।