Raipur Crime News : रायपुर के पुलिस कालोनी में महिला की गला काटकर हत्या

589
murder
murder
Raipur Crime News : रायपुर के पुलिस कालोनी में महिला की गला काटकर हत्या

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Raipur Crime News : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आमासिवनी पुलिस कालोनी में महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई है। मृतक महिला सुकमा में पदस्थ डाग हैंडलर शिशुपाल सिंह की पत्नी है। घटना के बाद अज्ञात हत्यारा मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। यह मामला विधानसभा थाना इलाके का है।

यह भी पढ़े – Raipur Crime News : रायपुर में लाखों रूपये कीमत के 35 किलोग्राम चांदी के जेवरात जप्त

मिली जानकारी के अनुसार पड़ोसी ने घर में बाहर से ताला लगा देखकर मृतका को काल किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं होने पर पड़ोसी ने मृतका के पति को सुकमा फोन किया। इसके बाद पति ने भी पत्नी को फोन किया लेकिन काल रिसीव नही होने पर पति ने सुकमा से रायपुर कंट्रोल रूम को सूचना दी। कंट्रोल रूम ने विधानसभा थाना को इसकी जानकारी दी।

जिसके बाद पुलिस जब घटनास्‍थल पर पहुंची तो घर के बाहर ताला लगा हुआ था। पुलिस जब घर के अंदर घुसी तो महिला की लाश मिली। महिला का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। जांच में पता चला कि हत्‍यारे ने किसी धारदार हथियार से महिला की गला काटकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी के साथ काल डिटेल को खंगाला जा रहा है। पुलिस महिला की हत्‍या की हर एंगल से जांच कर रही है। हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

भूपेश सरकार के नीतियों की पूरे देश में हो रही है सराहना - जनक ध्रुव