Raipur News : रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म में लगी आग

381
Raipur News रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म में लगी आग
Raipur News रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म में लगी आग
उल फितर की हार्दिक बधाई
Raipur News : रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म में लगी आग

Raipur News : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्टेशन परिसर में अचानक आग लग गई। आग लगते ही रेलवे स्टेशन में हड़कप मचा गया। आग लगने से देवभोग मिल्क पार्लर और उसके पास स्थित एक कैंटीन जलकर राख हो गए। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लग गई थी। वहीं एक घंट की मशक्कत के बाद आग बुझी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – CG News : अवकाश दिवस में खुले रहेंगे प्रदेश के पंजीयन कार्यालय

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना देर रात की है। बताया जा रहा है कि,रेलवे स्टेशन के बैक साइड प्लेटफॉर्म नंबर 7 में स्थित कैंटीन में अचानक धुआं उठने लगा। स्टेशन की पेट्रोलिंग टीम जब मौके पर पहुंची, तो कैंटीन से आग की तेज लपटें उठने लगी। खाने-पीने के कैंटीन में कुछ कार्टन और सामान होने की वजह से आग की लपटें तेजी से फैलने लगी। उसने बाजू में स्थित मिल्क पार्लर को भी अपनी चपेट में ले लिया।

इसके बाद मौके पर मौजूद जीआरपी ने पानी डालकर आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। इसकी सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लग गई थी। वहीं एक घंट की मशक्कत के बाद आग बुझी। आग से किसी जनहानि की नहीं हुई हैं। बताया जा रहा है कि, आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगा होगा। फिलहाल जीआरपी की टीम जांच पड़ताल में जुट गई है।

राजधानी में 48 वें निःशुल्क नियमित योगाभ्यास केंद्र का शुभारंभ