RAIPUR NEWS : रायपुर प्रेस क्लब निर्वाचन: 17 फरवरी को होगा मतदान, 7 फरवरी तक लिए जाएंगे नामांकन

331
RAIPUR NEWS रायपुर प्रेस क्लब निर्वाचन 17 फरवरी को होगा मतदान, 7 फरवरी तक लिए जाएंगे नामांकन
RAIPUR NEWS रायपुर प्रेस क्लब निर्वाचन 17 फरवरी को होगा मतदान, 7 फरवरी तक लिए जाएंगे नामांकन
RAIPUR NEWS : रायपुर प्रेस क्लब निर्वाचन: 17 फरवरी को होगा मतदान, 7 फरवरी तक लिए जाएंगे नामांकन

RAIPUR NEWS : रायपुर। रायपुर प्रेस क्लब में अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों का निर्वाचन करने 17 फरवरी को मतदान होगा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने इस संबंध में निर्वाचन कार्यक्रम की अधिसूचना जारी कर दी है। प्रेस क्लब में निर्वाचन के लिए 02 फरवरी 2024 से 07 फरवरी 2024 तक नाम निर्देशन पत्र कलेक्टोरेट परिसर स्थित कक्ष क्रमांक 11 में भरे जाएंगे। प्रेस क्लब रायपुर के इस निर्वाचन से अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष के एक-एक तथा संयुक्त सचिव के दो पदो पर प्रत्याशी चुने जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अपर कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारी श्री बी.सी. साहू ने बताया कि रजिस्ट्रार फर्म्स एवं संस्थाएं तथा छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के आदेश पर रायपुर प्रेस क्लब की कार्यकारणी का निर्वाचन कराया जा रहा है। 02 फरवरी से 07 फरवरी 2024 तक सुबह 11 से दोपहर 03 बजे तक नाम निर्देशन पत्र कलेक्टोरेट परिसर कक्ष क्रमांक 11 में जमा किए जा सकेंगे। 08 फरवरी को सुबह 11 से दोपहर 03 बजे तक नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा की जाएगी। 09 फरवरी को दोपहर 03 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। 09 फरवरी 2024 को ही दोपहर 3 बजे के बाद निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूची का अंतिम प्रकाशन किया जाएगा।

निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूची कलेक्टोरेट परिसर कक्ष क्रमांक 11, तहसील कार्यालय सहित प्रेस क्लब भवन में भी प्रदर्शित की जाएगी। प्रेस क्लब के पदाधिकारियों का निर्वाचन करने के लिए मोतीबाग स्थित, प्रेस क्लब भवन में 17 फरवरी को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा। मतों की गणना मतदान समाप्ति के तुरंत बाद 17 फरवरी 2024 को ही प्रेस क्लब भवन रायपुर में की जाएगी। नाम निर्देशन पत्र कलेक्टोरेट परिसर रायपुर के कक्ष क्रमांक 11 से प्राप्त किए जा सकेंगे। अध्यक्ष पद के लिए नाम निर्देशन पत्र का शुल्क 2 हजार रूपये और अन्य पदों के लिए 1 हजार रूपये निर्धारित किया गया है।

यूनिवर्सल हेल्थ केयर की दिशा में लगातार आगे बढ़ रहा है छत्तीसगढ़ – टी.एस. सिंहदेव