Raipur News : रायपुर वासी ध्यान दे, कल सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक इन मार्गो में रहेगा यातायात का दबाव, पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन के लिये ट्रैफिक पुलिस ने बनाया रुट प्लान

350
raipur news
raipur news
Raipur News : रायपुर वासी ध्यान दे, कल सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक इन मार्गो में रहेगा यातायात का दबाव, पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन के लिये ट्रैफिक पुलिस ने बनाया रुट प्लान

Raipur News : रायपुर। दिनांक 11.03.2024 दिन सोमवार को साइंस कालेज मैदान में पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित है, जिसमें मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री के शामिल होने की संभावना है । उक्त कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों से काफी संख्या में पंचायत प्रतिनिधियों सम्मिलित होंगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – IREL Recruitment 2024 : ITI पास के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका, पढ़े पूरी खबर 

कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले व्हीआईपी एवं पंचायत प्रतिनिधियों के सुरक्षित एवं सुगम आवागमन तथा वाहनों की पार्किंग के लिए निम्नानुसार मार्ग व्यवस्था व पार्किंग स्थल निर्धारित किया गया हैः-
(अ) दुर्ग, भिलाई एवं राजनांदगांव की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-
दुर्ग-भिलाई एवं राजनांदगांव की ओर से आने वाले वाहन टाटीबंध चौक से एम्स के सामने से होकर सिटी बस डिपो में अपना वाहन पार्क करेंगें।

(ब) बिलासपुर की तरफ से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-
बिलासपुर रोड से आने वाले वाहन सिलतरा बाईपास से टाटीबंध चौक पहूँचकर एम्स के सामने से होकर एनआईटी ग्राउंड में अपना वाहन पार्क करेंगे।

(स) बलौदाबाजार व रायपुर शहर की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-
बलौदाबाजार व रायपुर शहर की ओर से आने वाले वाहन शहर के मध्य से होकर आश्रम तिराहा से अनुपम गार्डन के सामने से होकर आयुर्वेदिक कॉलेज ग्राउण्ड में अपना वाहन पार्क करेंगे।

रायपुर : 12 अप्रैल को नही आयेगा निगम का पानी

(द) महासमुंद, धमतरी एवं बस्तर की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-
महासमुंद, धमतरी एवं बस्तर की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहन पचपेड़ीनाका चौक-रिंग रोड-1 से सरोना चौक की ओर से कांगेर वैली स्कूल होकर से यूनिवर्सिटी ग्राउंड में वाहन पार्क करेंगे।

अपील – शहर के नागरिकों से अपील है कि साइंस कालेज मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भारी संख्या में पंचायत प्रतिनिधियों के शामिल होने की संभावना है, जिसके कारण एम्स से आश्रम तिराहा तक यातायात का दबाव रहेगा, सुगम आवागमन में असुविधा हो सकती है। असुविधा से बचने के लिए सुबह 11बजे से शाम 4 बजे तक आश्रम तिराहा से साइंस कॉलेज की ओर और एम्स, टाटीबंद से साइंस कालेज की ओर आवागमन हेतु उपयोग न करें, अन्य वैकल्पिक/ डॉयवर्टेड मार्ग से आवागमन कर असुविधा से बच सकते है।