Shaitaan Box Office Day 2: ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिनों में ही कर डाली इतने करोड़ की कमाई

361
Shaitaan Box Office Day 2 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिनों में ही कर डाली इतने करोड़ की कमाई
Shaitaan Box Office Day 2 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिनों में ही कर डाली इतने करोड़ की कमाई
Shaitaan Box Office Day 2: ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिनों में ही कर डाली इतने करोड़ की कमाई

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shaitaan Box Office Collection Day 2: डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को रिलीज हुई है। विकास बहल ने पहली बार हॉरर फिल्म पर दांव खेला है और जो सही साबित होता दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर हॉरर फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस प अच्छी शुरुआत की है। अजय और माधवन की इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मूवी में दोनों स्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग की खूब चर्चा हो रही है। ‘शैतान’ की कहानी को फिल्म क्रिटिक्स के बेहतरीन रिव्यू मिले हैं। ‘शैतान’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। इसी बीच अब फिल्म के शनिवार के कलेक्शन सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़े – Tata Tiago EV : टाटा की इस इलेक्ट्रिक कार पर  मिल रहा है भारी डिस्काउंट, सिंगल चार्ज पर 315Km की रेंज, ऑफर बस इसी महीने 

अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ की कहानी दर्शकों को डराने में कामयाब साबित हुई। फिल्म में माधवन ने शैतान का निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो कई जगह आपको ऐसा लगेगा कि शायद कुछ ज्यादा हो गया तो कहीं पर आप डर से कांप जाएंगे। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के साथ ही अपना जलवा दिखाया शुरू कर दिया था। ओपनिंग डे का कलेक्शन देखने के बाद दर्शकों को उम्मीद थी कि वीकेंड पर फिल्म धमाल मचाएगी और ऐसा ही हुआ। सेकेंड डे फिल्म ने जमकर कमाया। ओपनिंग डे पर फिल्म ने जहां 14.75 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं अब दूसरे दिन इसकी कमाई में इजाफा हुआ है। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ ने शनिवार को 18.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, अब फिल्म की कुल कमाई 33 करोड़ रुपये हो गई है। फाइनल आंकड़ो के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना हो। उम्मीद है कि फाइनल आंकड़े बेहतर होंगे।

डीपफेक का शिकार, रश्मिका के बाद अब आलिया भट्ट, वायरल हो रहा वीडियो

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘शैतान’ के जरिए उन्होंने इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री मारी है। इसके बाद अजय देवगन एक के बाद एक कई फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनके बाप अभी तक ‘मैदान’, ‘रेड 2’, ‘सिंघम अगेन’ और ‘औरों में कहां दम था’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं, जो इसी साल रिलीज होने वाली हैं।

IMG 20240420 WA0009