कल से शुरू होने जा रहा विधानसभा का बजट सत्र, विधानसभा अध्यक्ष डां. रमन सिंह ने कहा -सरकार का बजट राज्य के विकास की दिशा तय करेगी

184

रायपुर | छत्तीसगढ़ में कल से विधानसभा का बजट सत्र शुरू होने वाला है. इस सत्र में कुल 20 बैठकें होनी है. सत्र की शुरूवात राज्यपाल के अभिभाषण से शुरू होगा. ये सत्र 5 फरवरी से शुरू होकर 1 मार्च तक चलेगी. कहा जा रहा है कि आने वाला बजट सत्र छत्तीसगढ़ के लोगों के हित में होगा. बजट सत्र के शुरू होने के पहले डॉ. रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा किए है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विधानसभा अध्यक्ष डां. रमन सिंह मिडिया से बातचीत करते हुए बताया कि ये सत्र काफी अहम होने वाली है. सरकार का बजट राज्य के विकास की दिशा तय करेगी.

उन्होंने आगे कहा कि केंद्रीय वित्तमंत्री ने डिजिटल बजट पेश किया था. हमारा प्रयास है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा भी नई तकनीक से जुड़कर काम करेगा. छत्तीसगढ़ विधानसभा को पेपरलेस बनाया जाएगा. इससे सदन का कामकाज सरल होगा.

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ 2025 में अपनी यात्रा के 25 वर्ष पूरा करने जा रहा है. हमारा प्रयास होगा कि हम नए विधानसभा में प्रवेश कर जाएं. बजट सत्र के दौरान कुल 20 बैठकें होंगी. राज्यपाल के अभिभाषण से सत्र की शुरुआत होगी. 9 फ़रवरी को बजट पेश होगा. वित्त मंत्री ओपी चौधरी बजट पेश करेंगे.

मंत्री लखमा बीड़ी पीने की क्लास देते आए नजर, वीडियो हो रहा वायरल