तंबाकू नहीं देने पर चाचा ने 5 साल के भतीजे को उतारा मौत के घाट, भाभी पर किया जानलेवा हमला, गिरफ्तार हुआ हत्यारा

306
तंबाकू नहीं देने पर चाचा ने 5 साल के भतीजे को उतारा मौत के घाट
तंबाकू नहीं देने पर चाचा ने 5 साल के भतीजे को उतारा मौत के घाट
उल फितर की हार्दिक बधाई

मध्यप्रदेश |  जिला शहडोल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक नशेड़ी ने अपने 5 साल के भतीजे को कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी है. नशेड़ी तंबाकू मांग रहा था. जब उसे तंबाकू नहीं दिया गया तब उसका गुस्सा इतना बढ़ा गया कि कुल्हाड़ी से भतीजे पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. मौके पर पहुंची ब्यौहारी पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह पूरी घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बरकछ गांव की है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दरअसल पूरा मामला शहडोल जिले का है. यहां रामलाल कोल नशे की हालत में अपने पड़ोस में रहने वाली भाभी के घर तंबाकू मांगा, जिस पर भाभी ने तंबाकू देने से मना कर दिया.  इसी बात को लेकर देवर-भाभी के बीच कहा सुनी हो गई , इस दौरान रामलाल की पत्नी मौके पर पहुंचकर देवर-भाभी के बीच हो रहे वाद विवाद को शांत करा पति को समझा बुझा कर घर ले गई, लेकिन देवर को भाभी द्वारा तम्बाखू नही देना नागवारा गुजरा और वह कुल्हाड़ी लेकर देर रात फिर भाभी के घर पहुंचा और जोर जोर से आवाज देकर भाभी को बुलाने लगा. क्रोधित देवर को देखकर भाभी ने दरवाजा नही खोला जिसपर वह कुल्हाड़ी से दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर भाभी पर हमला कर दिया ,जिससे वह लहूलुहान हो गई.

इधर मां को पिटता देख 5 साल का मासूम भतीजा करण जोर जोर से चिल्लाने लगा और अपने चाचा के हमले का विरोध करने लगा, जिस पर चाचा ने मासूम बच्चे पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, हमले में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की जानकरी लगते ही मौके पर पहुंची ब्यौहारी पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इस पूरे मामले में शहडोल एडिशनल एसपी अंजूलता पटले का कहना है कि तम्बाखू को लेकर देवर भाभी के बीच के मामूली विवाद हुआ था ,जिस पर देवर ने पहले भाभी के साथ मारपीट किया और फिर 5 साल के भतीजे को कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है.

  

पटाखा फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट, हादसे ने ली कई लोगो की जान, मची अफरातफरी