आज का राशिफल: देखे कैसा रहेगा आज का दिन, मेष से लेकर मीन तक

106

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल के माध्यम से जानिए आज का राशिफल किन राशियों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान से गुजरना पड़ सकता है? इसकी जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मेष राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा। अच्छे पैसों की आवक होगी। व्यापार में रिस्क लेंगे। परिवार के लोग आपके सुख को बढ़ाने वाले होंगे। काम के सिलसिले में आपकी योजनाएं सफल रहेंगी और दिनमान बढ़िया रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में हल्का तनाव रह सकता है लेकिन फिर भी रिश्ता समझदारी से चलेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

वृषभ राशि
किसी नकारात्मक मामले में फंसे तो आप कोई महत्वपूर्ण मौका भी गंवा सकते हैं, आज आप न कोई फैसला लें, न ही कोई निष्कर्ष निकालें, स्वभाव में तेजी या थोड़ा उलझने का अंदाज रहेगा, दिन आपके लिए थोड़ी सावधानी भरा रहेगा, आप सोच-समझकर बोलें, आज आप दूसरेकी बात भी सुनने का ध्यान रखें, पार्टनर के साथ वाहन चलाते समय सावधानी रखें, सेहत ठीक-ठाक ही रहेगी, अच्छा भोजन भी मिलेगा

मिथुन राशि
पुराने मित्र-संबंधी मिलेंगे। अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहते हैं। प्रेम जीवन के लिए दिन सामान्य रहेगा। प्रॉपर्टी संबंधित कामों में आपको लाभ मिलेगा। परिवार में किसी सदस्य से चल रही अनबन आज खत्म हो जायेगी।

कर्क राशि
आज आपको धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे। नया मित्र परिवार से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात ना करें. उनकी सलाह उलटी पड़ सकती है। खान-पान पर विशेष ध्यान दें। घर में परिजनों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

10 अक्टूबर 2023, आज का राशिफल, देखें सभी जातकों का हाल... एक ही क्लिक में

सिंह राशि
आज का दिन फलदायक रहेगा। सेहत बढ़िया रहेगी लेकिन अपनी खुशी के लिए कुछ खर्चा करेंगे। आमदनी ठीक होगी। पारिवारिक कार्य में सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास बहुत सफल होंगे और आप पूरे ध्यान से मन लगाकर काम करेंगे। रिश्ते में थोड़ा रोमांस होगा।

कन्या राशि
नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते है। पार्टनर से सहयोग और सुख मिलेगा। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपकी मुलाकात महत्वपूर्ण लोगों से हो सकती है। अधूरे काम समय पर निपट सकते हैं। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा।

तुला राशि
काम के सिलसिले में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। व्यापार में आज का दिन उन्नति दायक साबित होगा। जीवनसाथी के अच्छे मूड के कारण घर का माहौल अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य पहले के मुकाबले आज बेहतर रहेगा। आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएँ।

वृश्चिक राशि
धनलाभ मिल सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। कार्यक्षेत्र में वृद्धि भी हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। वाहन सुख में कमी आएगी। घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं। संचित धन में कमी आ सकती है।

धनु राशि
शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग रिश्ते में कुछ दिक्कतें महसूस करेंगे। आपका प्रिय गुस्से में आकर आपको उल्टा सीधा बोल सकता है। इनकम सामान्य रहेगी और सेहत बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में दिनमान आपके पक्ष में रहेगा।

मकर राशि
आज का दिन बढ़िया रहेगा। आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। कारोबार विस्तार में भाई-बहनों का साथ मिलेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे। माता से धन प्राप्‍त‍ि होगी। भाइयों का सहयोग म‍िलेगा। है।

आज का राशिफल : देखे कैसा रहेगा आज का दिन, अपनी राशि के अनुसार

कुम्भ राशि
प्रॉपर्टी से जुड़े मामले आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। राजकीय बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी। दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन काफी खुशनुमा रहेगा। परिवार का पूर्ण सहयोग प्रदान होगा. दोस्तों के साथ मिलकर काम करना अच्छा रहेगा. कार्य की प्रशंसा होगी। कार्यक्षेत्र पर चीज़ें आपके हिसाब से चलेगी।

मीन राशि
कारोबार में आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। दोस्तों से मुलाकात होगी और उनके सहयोग से लाभ प्राप्त होगा। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थ्य का ध्यान रखें। किसी रिश्तेदार के घर मांगलिक प्रसंग में जा सकते हैं। दांपत्य जीवन का सुख और आनंद मिलेगा।

IMG 20240420 WA0009