आपसी विवाद में छोटे भाई ने की अपने ही बड़े भाई की हत्या……. कारण जान आप रह जाएंगे हैरान

84
images 45
images 45

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बालोद। जिले में आपसी विवाद में छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए लाश को दफना दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी के ऊपर गलत नजर रखता था। इसके चलते आरोपी ने भाई की हत्या कर दी। घटना बीते महीने की है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते महिने वनांचल क्षेत्र स्थित मंगचुआ थानाक्षेत्र चिलमगोटा डोरवेपार 18 अप्रैल की रात कृष्णा कोरेटी अपने घर शराब पीकर पहुंचा। शराब के नशे में उसने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने लगा। इसी के बीच गोविंद घर पहुंच गया और पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता देख उसका विरोध करने लगा। इसी बीच धक्का-मुक्की के दौरान कृष्णा जमीन पर गिर गया, जिससे उसके सिर पर बुरी तरह चोट आई और उसकी मौत हो गई। इसके बाद दोनों ने मिलकर गांव के दोरबेपारा में खुदाई हो रहे नए तालाब के पास गड्ढे में कृष्णा की लाश को दफना दिया।

लाश को दफनाने के बाद आरोपी ने थाने जाकर भाई के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तब पुलिस ने भाई को संदेह के आधार पर पूछताछ की। जिसके बाद कृष्णा ने पुलिस के पास घटना की सारी सच्चाई बताई और अपने भाई की हत्या करना कबूल किया

IMG 20240420 WA0009
आम आदमी पार्टी के पधाधिकारियो ने बाबा साहब भीम राव आंबेडकर के जयंती पर पुष्पांजलि अर्पण किया