एनटीपीसी सीपत में राज्य स्तरीय अंतर जिला फुटबाल चैंपियनशिप व कोचिंग कैंप का आयोजन

60
IMG 20221207 WA0001
IMG 20221207 WA0001

बिलासपुर। एनटीपीसी सीपत में नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत छत्तीसगढ़ फुटबाल एसोसिएशन द्वारा राज्य स्तरीय अंतर जिला फुटबाल चैंपियनशिप व कोचिंग कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस चैंपियनशिप का आयोजन सीनियर मेन्स, जूनियर बोयाज तथा सब जूनियर बोयाज श्रेणी के लिए किया जाएगा। प्रत्येक श्रेणी के लिए छत्तीसगढ़ राज्य के विभिन्न जिलों की टीमों के बीच में 7 दिनों तक चैंपियनशिप का आयोजन होगा। चैंपियनशिप समाप्त होने के बाद कुल तीस खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा, जो सीपत स्टेशन में तीन सप्ताह तक शिविर में रहकर कोचिंग करेंगे। इसके उपरांत 20 सदस्यीय टीम का चयन होगा, जो राष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ राज्य का प्रतिनिधित्व करेगी।

इसी क्रम में एनटीपीसी सीपत में दिनांक 07 दिसंबर 2022 को सीनियर मेन्स राज्यस्तरीय फुटबाल चैंपियनशिप व कोचिंग कैंप का शुभारंभ होने जा रहा है। इस चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ राज्य की सरगुजा, रायपुर, कोरबा, बस्तर, सुरजपुर, बिलासपुर, दुर्ग, दंतेवाड़ा, राजनांदगाँव, नारायणपुर तथा रायगढ़ जिले की टीम शामिल होगी। दिनांक 07-13 तक चलने वाले इस चैंपियनशिप के दौरान चयन समिति के सदस्यों द्वारा खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर चयन किया जाएगा। चयनित खिलाड़ियों को कोचिंग कैंप में प्रशिक्षण देने के उपरांत अंतिम रूप से 20 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। जो कोल्हापुर में आयोजित राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट में 07 से 15 जनवरी 2023 तक छत्तीसगढ़ राज्य का प्रतिनिधित्व करेगी। यह टीम अपना मैच दामन व दीव, बंगाल, महाराष्ट्र, हरियाणा तथा मध्यप्रदेश के साथ खेलेगी एनटीपीसी सीपत के नैगम सामाजिक दायित्व के तहत छत्तीसगढ़ फुटबाल एसोसिएशन के सहयोग से आयोजित इस कैंप में खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने में सहायक रहेगा।

47 नग हीरे के साथ एक युवक को साइबर की टीम ने दबोचा,