कोरोना संक्रमण से विशेष सत्र न्यायाधीश की मौत, पांच दिन पहले हुए थे संक्रमित

71

सतना|मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है. संक्रमित लोगों की संख्या रोज बढ़ते ही जा रही है. वहीं कई लोगों को जान गंवानी पड़ रही है. ताजा मामला सतना जिले का है जहां 70 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं. वहीं एक विशेष सत्र न्यायाधीश की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई. उन्होंने पांच दिन पहले तबीयत खराब होने पर कोरोना टेस्ट कराया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॅाजिटिव आई थी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अस्पताल पहुंचने के पहले तोड़ा दम

मृतक जज सतना जिला न्यायालय में एनडीपीएस विशेष न्यायाधीश नवम एडीजे के पद पर पदस्थ थे। पांच दिन पहले तबीयत खराब होने के चलते जिला अस्पताल में आरटीपीसीआर परीक्षण करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वे डॉक्टरों की निगरानी में होम आइसोलेट थे. बुधवार को तबीयत ज्यादा बिगडऩे पर जिला अस्पताल लाया जा रहा था, उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कोविड प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार

जज की मौत के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. कोविड केयर सेंटर में मौके पर जिले का स्वास्थ्य अमला पहुंचा था. मौत की  सूचना मिलते ही जिला सत्र एवं न्यायाधीश, कलेक्टर, उप पुलिस अधीक्षक आदि मौके पर पहुंचे थे. जिला अस्पताल के सिविल सर्जन सुनील कारखुर ने जज की कोरोना से मौत की पुष्टि की है. उन्होंने कोरोना प्रोटॉकाल गाइडलाइन के तहत अंतिम संस्कार की बात कही है.

IMG 20240420 WA0009
होम आइसोलेशन के मरीज घर से बाहर मिलें तो होगी एफ.आई.आर.