टेस्ट ड्राईविंग के दौरान पजेरो कार लेकर हुआ फरार, आरोपी गिरफ्तार

149
IMG 20230118 WA0012
IMG 20230118 WA0012

रायपुर। प्रार्थी विवेक प्रकाश सोनी ने थाना गोलबाजार में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह नयापारा शंकर चैक गोलबाजार में रहता है। प्रार्थी के द्वारा अपनी चारपहिया वाहन पजेरो क्रमांक सी.जी. 15 सी वाय 3100 को बेचने के लिये रखा था इसी दौरान दिनांक 15.07.2022 को भोजकुमार मण्डावी निवासी कांकेर के द्वारा प्रार्थी से संपर्क कर वाहन खरीदने हेतु कीमत के संबंध में जांच पड़ताल किया गया। प्रार्थी द्वारा अपने चारपहिया वाहन पजेरो की कीमत 9 लाख 50 हजार रूपये बताया गया जिस पर उसके द्वारा उक्त चारपहिया वाहन को चला कर देखने की बात कही गई। जिस पर प्रार्थी ने भोजकुमार मण्डावी को अपनी चलाने हेतु दिया किन्तु भोजकुमार मण्डावी प्रार्थी से उक्त चारपहिया वाहन प्राप्त कर फरार हो गया एवं प्रार्थी द्वारा भोजकुमार मण्डावी के मोबाईल फोन में संपर्क कर चारपहिया वाहन की कीमत 9 लाख 50 हजार रूपये की मांग करने पर उसके द्वारा प्रार्थी को भुगतान न करते हुए प्रार्थी को गोलमोल देकर प्रार्थी को घुमाया जाने लगा। जिस पर आरोपी भोजकुमार मण्डावी के विरूद्ध थाना गोलबाजार में अपराध क्रमांक 07/2023 धारा 406 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी गोलबाजार के नेतृत्व में थाना गोलबाजार पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपी के संबंध में भी पूछताछ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी के संबंध में जानकारी एकत्र करते हुए आरोपी को चिन्हांकित करने में सफलता मिली तथा प्रकरण में संलिप्त आरोपी कांकेर निवासी भोजकुमार मण्डावी को पकड़ कर घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा उक्त घटना को कारित करने के साथ ही चारपहिया वाहन को कांकेर में छीपाकर रखना बताया गया।

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी भोजकुमार मण्डावी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चारपहिया वाहन पजेरो क्रमांक सी.जी. 15 सी वाय 3100 कीमती 9,50,000 रूपए जप्त* कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

मुख्यमंत्री ने रायपुर के कलेक्टोरेट चौक में छत्तीसगढ़ महतारी की 11 फीट ऊंची कांस्य प्रतिमा का किया अनावरण

गिरफ्तार आरोपी- भोजकुमार मण्डावी उर्फ अक्की पिता वासुदेव मण्डावी उम्र 36 साल निवासी ग्राम बाबू साल्हे टोला, पोस्ट मरकाटोला थाना कोतवाली कांकेर।