ट्रायंगुलर सीरीज ग्रास मेमोरियल प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच में DB इंडियन टीम ने शानदार जीत हासिल की

99
IMG 20230119 WA0008
IMG 20230119 WA0008

रायपुर। आज दिनांक 19/1/23 को रायपुर क्रिकेट क्लब (RCC)क्लब द्वारा आयोजित ग्रास मेमोरियल मैदान में ट्रायंगुलर सीरीज ग्रास मेमोरियल प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया। जिसका आज फाइनल मैच चैम्प 11 वर्सेस DB इंडियन के बीच खेला गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DB इंडियन ने यह मैच जीतकर फाइनल के ट्रॉफी में कब्जा किया। DBइंडियन की तरफ से प्रदीप चंद्रवंशी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों में 66 रन बनाए और फाइनल मैच मैन ऑफ द मैच बने, चैंप्स11 की तरफ से बल्लेबाज तुलसी ने भी 19 गेंदों में 61 रन बनाए। इस सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज गोल्डी, बेस्ट बैट्समैन प्रदीप चंद्रवंशी, और बेस्ट बॉलर आर्यन ठाकुर रहे।

इस फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में बाकर अब्बास उपाध्यक्ष शहर जिला कांग्रेस कमेटी रायपुर उपस्थित हुए साथ में विशेष अतिथि के रूप में विनर क्लब के अध्यक्ष वकार अहमद, मेंबर मोहिब खान और जिमखाना क्लब के सचिव नवाब भाई उपस्थित रहे। जिन्होंने विजेता और उपविजेता और साथ ही खिलाड़ियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया और भविष्य में किसी भी तरह का सहयोग करने की बात कही l

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता RCC क्लब के चेयरमैन शेखर चंद्राकर ने की इस कार्यक्रम के पुरस्कार वितरण का संचालन उबैद खान ने किया और साथ ही कमेटी मेंबर आकाश साहू, महेश टांडी, उबैद खान, राम नारायण वर्मा, नितेश पसरिया, रोहित बाग, गोकुल थानापति और मनन भाई जिन के सहयोग से यह टूर्नामेंट सफल हुआ इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण राहुल साहू द्वारा चलाया गया।

breaking : CM ने कहा, चाहे तो सिर काट दो लेकिन नहीं बढ़ेगा महंगाई भत्ता,