धरसीवां विधायक अनीता योगेंद्र शर्मा ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

60

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुम्हारी में सी सी रोड और ग्राम पंचायत कन्हेरा में रंगमंच , सोलर पैनल , सी सी रोड, ग्राम पंचायत पठारीडीह में रंगमंच और रोड निर्माण के लिए 30 लाख के विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया ।

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा क्षेत्र की जनता के मूलभूत सुविधाओं की मांग थी जिसको देखते हुए ग्रामीण जनों की मांग को पूरा करते हुए आज तीस लाख के विकास कार्यों भूमिपूजन किया और कहा आने वाले समय में ग्राम वासियों की जो मूलभूत माग होगी उसे पूरा किया जायेगा आज इस कार्यक्रम के दौरान ग्राम वासियों ने अपनी समस्याओं को लेकर विधायक से मिले बताया जिसमें विधायक ने समस्याओं को सुना और सभी को भरोसा दिलाया कि जल्द से जल्द आपके क्षेत्र में सभी प्रकार की जरूरत के अनुसार कार्य किए जाएंगे आज कार्यक्रम के समस्त ग्राम वासियों ने स्वागत किया और विधायक का आभार जताया ।
आज इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला पंचायत सदस्य हरि शंकर निषाद, रोशन पूरी गोस्वामी, कुम्हारी सरपंच शिवकुमारी पाठक, कन्हेरा सरपंच आस्मीन सुखनंदन जागड़े, पठारीडीह सरपंच हरिशंकर सोनवानी सहित ग्राम पंचायत के पंच एवं समस्त ग्रामवासी भारी संख्या में उपस्थित रहे।

IMG 20240420 WA0009
भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी देवी का बहुत ही ओछा राजनीतिक बयान-- धरसींवा विधायक अनिता शर्मा