नहीं रहे बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार………………..

64

दिलीप कुमार ने 98 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. उनके जाने से हिंदी सिनेमा के एक युग का अंत हो गया है. बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे दिलीप कुमार का अस्पताल में निधन हुआ. अस्पताल से दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंच गया है. यहां दिग्गज अभिनेता को अंतिम विदाई देने के लिए सेलेब्स पहुंच रहे हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने 98 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. उनके जाने से हिंदी सिनेमा के एक युग का अंत हो गया है. बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे दिलीप कुमार का अस्पताल में निधन हुआ. दिलीप कुमार लंबे समय से बीमार थे. पिछले 1 महीने में वे दो बार अस्पताल में एडमिट हुए थे.

बुधवार शाम 4 बजे दिलीप कुमार को मुंबई के जुहू कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. अस्पताल से दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंच गया है. यहां दिग्गज अभिनेता को अंतिम विदाई देने के लिए सेलेब्स पहुंच रहे हैं.

घर पहुंचा दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर

इन तस्वीरों में दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को उनके घर पर ले जाया जा रहा है. तस्वीरों में सायरा बानो समेत परिवार के करीबी लोग नजर आ रहे हैं. सांताक्रूज मुंबई के जुहू कब्रिस्तान में आज शाम पांच बजे दिलीप कुमार को सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा.

दिलीप कुमार के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसरा है. सेलेब्स दिलीप कुमार की श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, सनी देओल जैसे बड़े सितारों ने ट्रेजडी किंग के निधन पर शोक व्यक्त किया है. पीएम मोदी, राजनाथ सिंह और राहुल गांधी ने भी दिलीप कुमार के निधन पर दुख जताया है

IMG 20240420 WA0009
इतना रिचार्ज करने पर मिलेगा फायदा, एक महीने के लिए Jio का WiFi एकदम फ्री