नेता प्रतिपक्ष के बयान पर पलटवार : प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने तंज कसते हुए कहा – बीजेपी अपना घर संभाले, ना उनके पास नेता है ना नीति.

214
नेता प्रतिपक्ष के बयान पर पलटवार : प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा बोली ने तंज कसते हुए कहा - बीजेपी अपना घर संभाले, ना उनके पास नेता है ना नीति.
नेता प्रतिपक्ष के बयान पर पलटवार : प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा बोली ने तंज कसते हुए कहा - बीजेपी अपना घर संभाले, ना उनके पास नेता है ना नीति.
kabaadi chacha

रायपुर|  नेता प्रतिपक्ष नारायण सिंह चंदेल के कांग्रेस में उम्मीदवारों की घोषणा और अंतर्कलह को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने पलटवार किया है. कुमारी सैलजा ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी हमारी चिंता ना करे, अपना घर संभाले, ना उनके पास नेता है ना नीति है और न हीं कैंडिडेट है. उनकी पहली सूची ही देख लीजिए. आगे-आगे देखिए बीजेपी में क्या होने वाला है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं उन्होंने कांग्रेस के अलग-अलग कमेटियों की बैठक को लेकर कहा कि हमारी कमेटी बनी हुई है. सभी समितियां अपना-अपना काम कर रही हैं. कोर कमेटी को जानकारी देंगे. आने वाले समय में सभी समितियां का काम बढेगा. इसी बात को देखते हुए सभी कमेटियों से बातचीत करेंगे.

साथ ही कुमारी शैलजा ने पितृ पक्ष के पहले भाजपा की सूची पर कहा कि हमारा शुभ दिन हर दिन को मानते है.चुनाव की प्रक्रिया है, जब समय आए तो सही समय में लिस्ट जारी कर दी जाएगी.पहले निकालने की हमारी इच्छा थी.कई कार्यक्रम इस बीच में आए, चर्चा अभी भी चल रही है समय आने पर घोषणा हो जायेगी.

महिला आरक्षण पर कुमारी सैलजा बोली कि बात यही है और यही सवाल देश के हर नागरिक के मन में और महिलाओं के मन में है. सभी यह पूछ रहे हैं कि आज इसे लाने की क्या जरूरत पड़ी. विशेष सत्र बुलाया सत्र के बारे में अनेकों भ्रांतियां फैली. क्या कारण हुआ यह मामला समझ लीजिए कि, बीजेपी के ऊपर जो लेबल लगा है वह लेबल कभी इनके ऊपर से हटेगा नहीं.

IMG 20240420 WA0009
मुरिया दरबार‘‘ में शामिल लोक-कलाकारों से पीएम मोदी ने की मुलाकात, बढ़ाया हौसला