परमात्मा पर पूर्ण विश्वास हो तो आराधना साकार होती है : पं.आचार्य चंदन प्रसाद शर्मा

88

रायपुर । मां बंजारी धाम खपरी मढ़ी में श्री मद देवी भागवत कथा सुनने भारी संख्या में श्रद्धालुगण पहुंचे और भागवत कथा का श्रवण किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस अवसर पर आचार्य श्री चंदन प्रसाद शर्मा जी ने कहा देवी भागवत कथा का गूढ़ रहस्य ऐसा है कि जितनी अधिक भक्ति एवं श्रद्धा के साथ आराध्या का जप तप सेवा करोगे मां की उतनी ही अधिक कृपा प्राप्त होगी। भागवत कथा मोक्ष दायिनी मंदाकिनी है। इसमें जितना अधिक गोता लगाओगे उतने ही अधिक आध्यात्मिक शांति होगी
उन्होंने कहा मां जगदम्बा के सती स्वरूप का स्मरण करने मात्र से ही पापों का क्षय होकर पुण्यों का उदय होता है आवश्यकता सिर्फ इस बात की है कि हमारे मन में दृढ़ संकल्प हो और परमात्मा पर पूर्ण विश्वास हो तो आराधना, साधना साकार हो जाती है।

यह श्रीमद देवी भागवत कथा क्षेत्रीय विधायक अनिता योगेन्द शर्मा परिवार के द्वारा आयोजित हैं और उन्होंने आह्वान किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में क्षेत्रवासी आकर भागवत कथा का श्रवण करें और अपने जीवन को सार्थक बनाएं। यह कथा 22 से 30 नवंबर रोज दोपहर 1 बजे से शाम 5 चलेगी। सभी भक्तजनों के लिए प्रतिदिन भोग भंडारा का भी आयोजन किया जा रहा है।

आज भागवत कथा प्रमुख रूप से मंदिर समिति सदस्य खपरी ग्राम सेवा समिति सहित भारी संख्या में जनप्रतिनिधि ग्रामवासी श्रद्धालुगण ने धर्म लाभ अर्जित किया।

IMG 20240420 WA0009
विधायक, धरसींवा श्रीमती अनिता शर्मा ने धमतरी ज़िला मुख्यालय में बतौर मुख्य अतिथि किया ध्वजारोहण