भाजपा अनर्गल आरोप लगाकर जनादेश का अपमान कर रही- कांग्रेस

123
IMG 20220408 WA0027 1
IMG 20220408 WA0027 1

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि खैरागढ़ चुनाव हारने के बाद भाजपा अनर्गल आरोप लगाकर जनादेश का अपमान कर रही है। वह सीधे सीधे अपनी हार और जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस की  भारी जीत स्वीकार करे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा कहती थी यह खैरागढ़ चुनाव 2023 का सेमीफाइनल है। भाजपा सेमीफाइनल हार गयी अर्थात वह 2023 का फायनल खेलने के लायक नही बची है। वह फायनल मुकाबले से बाहर हो गयी है। खैरागढ़ की हार अकेले कोमल जंघेल की हार नही है यह हार पूरी भाजपा तथा पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की व्यक्तिगत हार है क्योकि भाजपा ने डॉ. रमन सिंह को खैरागढ चुनाव में भाजपा का बड़ा चेहरा बना कर प्रस्तुत किया था। खैरागढ़ रमन सिंह और उनके पुत्र का संसदीय क्षेत्र का हिस्सा था, उसके बाद भी जनता ने रमन और भाजपा को नकार दिया। रमन सिंह को नैतिकता के नाते इस्तीफा देना चाहिये।  खैरागढ़ उपचुनाव जीतने के बाद कांग्रेस पार्टी अपना वायदा निभायेगी भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल, शिवरतन शर्मा जिन्होंने भाजपा की हार के बाद इस्तीफा देने की बात कही थी वे भी अपना वायदा निभाये अपने पदों से इस्तीफा दे।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि खैरागढ़ विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार के कामकाज पर संतुष्टि की मुहर लगाई है। यह भूपेश बघेल सरकार के प्रति जनता के विश्वास की जीत है। कांग्रेस ने अपने काम के आधार पर सारे प्रदेश का भरोसा जीता है। यह परिणाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के छत्तीसगढ़ मॉडल के प्रति जनता के भरोसे की ताजा बानगी है। जिसे देखकर भाजपा बौखलाकर जनता के फैसले पर अंगुली उठा रही है।

पांच राज्यों के चुनाव परिणाम पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि लोकतंत्र में पराजय को विनम्रता से स्वीकार करना चाहिए। जनता के फैसले पर जो बयानबाजी भाजपा कर रही है, वह उसकी ओछी मानसिकता का प्रदर्शन कर रही है कि ठुकरा दिए जाने पर भाजपा जनता को अपमानित करने पर तुल जाती है। भाजपा को हार बर्दाश्त नहीं हो रही। लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता ने उसके भाग्य में हार पर हार लिख दी है। कांग्रेस की जनसेवा से प्रसन्न होकर आज खैरागढ़ के लोकदेवता ने कांग्रेस को 71 वां विधायक दे दिया। यह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की किसान हितैषी, मजदूर हितैषी, आदिवासी हितैषी, युवा हितैषी, महिला हितैषी, विकास करने वाली सरकार को जनता द्वारा दिया गया ईनाम है।

IMG 20240420 WA0009