मकान मालिक ने किराएदार को बनाया अपने हवस का शिकार…….

99

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हैवानियत का एक और चेहरा उजागर हुआ है। एक मकान मालिक ने किराए से रह रही युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया, उसके बाद उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसके साथ मनमानी करता रहा। युवती दंतेवाड़ा से रायपुर पढ़ने के लिए आई थी, जिसकी जिंदगी को हैवान मकान मालिक ने नरक बना दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा की युवती अपनी पढ़ाई को सतत जारी रखने के लिए राजधानी पहुंची। यहां पर उसने किराए का मकान तलाश किया, तो उसे साल 2013 में बोरियाखुर्द आरडीए कॉलोनी में अल्तमस सिद्दकी ने किराए पर जगह दे दी। मकान मालिक का परिवार था, जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं। लेकिन युवती को इस बात की जानकारी नहीं होने दी। इसी दौरान सिद्दकी ने मौका देखकर युवती को खीर दे दिया, जिसमें नशीली चीज डाल रखी थी।

युवती के होश खोते ही नीयतखोरी अत्मस सिद्दकी ने युवती को अपनी हवस के आगोश में ले लिया और उसका पूरा वीडियो भी बना लिया। युवती के मुताबिक इस तरह से उसने कई बार उसकी अस्मत को लूटा। उन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर भी सालों तक युवती को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। आरोपी ने उसे शादी का भी झांसा दिया था।

मौका पाकर युवती किसी तरह उसके चंगूल से भागी और सीधे किरंदुल जा पहुंची, जहां उसने अपने परिजनों को पूरी हकीकत से अवगत कराया, जिसके बाद स्थानीय थाना में अपराध दर्ज कराया गया। स्थानीय पुलिस ने मामला शून्य पर कायम कर, टिकरापारा थाना को दे दिया है

IMG 20240420 WA0009
मानसिक दृढ़ता और संकल्प का भी परीक्षण करती है बॉडी बिल्डिंग : बृजमोहन अग्रवाल