राजधानी के कई हुक्का कैफों में पुलिस का छापा, संचालकों में मचा हड़कंप

71

 रायपुर। राजधानी के वीआईपी रोड स्थित आधा दर्जन हुक्का कैफों में पुलिस ने दबिश दी है. रायपुर सिटी एएसपी लखन पटले  के नेतृत्व में छापेमारी की गई है. मिथ्या, डकार और मौका जैसे कैफ़े में समय के बाद भी हुक्का पिलाया जा रहा था. सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई है.दरअसल, तेलीबांधा थाना क्षेत्र में पुलिस को तय समय से अधिक देर तक हुक्का पिलाने की खबर मिली. इसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की. कई हुक्का कैफे से पुलिस ने हुक्कों की जब्ती की है. हुक्का कैफों में कार्रवाई से हड़कंप मच गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खुलेआम हुक्का और खाना परोसा जा रहा था

एडिशनल एसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि रायपुर पुलिस का नशे के खिलाफ लगातार अभियान जारी है. वीआईपी रोड स्थित आधा दर्ज से अधिक कैफे में दबिश दी गई है. मिथ्या, डकार, और मोका जैसे कैफे 9 बजे के बाद भी ग्राहकों को खुलेआम हुक्का और खाना परोसा जा रहा था.

डकार कैफे से  हुक्का जब्त

एडिशनल एसपी ने कहा कि सभी कैफे संचालकों को समय पर बंद करने की हिदायत दी गई है. साथ ही डकार कैफे से हुक्का जब्त कर एक कर्मचारी पर कार्रवाई की गई है.

IMG 20240420 WA0009
3 वर्ष पूर्व हुए हत्या का खुलासा, घर मे काम करने वाली युवती को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कर रहा था मजबूर, नही मानी तो कर दी हत्या, ऐसे खुला राज़