राजधानी में युवक की बेरहमी से कैंची से गोदकर हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

199
IMG 20220611 175315
IMG 20220611 175315

रायपुर। राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। गुंडे-बदमाश सरेराह रात के साय में चाकूबाजी कर हत्या जैसे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस तरह के वारदात लगातार सामने आ रहे हैं। शहर में हो रही इस तरह की घटनाओं से लोगो में डर का माहौल है। एक फिर से हत्या की वारदात सामने आई है। जहां राजधानी में बीती रात सिविल लाइन थाना क्षेत्रान्तर्गत राजेन्द्र नगर के गोवेर्धन चौक में एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है पुरानी रंजिश के विवाद के चलते कैंची से हमला कर युवक की हत्या कर दी गई। जिसमें एक नाबालिग सहित 3 लोगों ने कैंची से गोदकर बुरी तरह से युवक की हत्या कर दी। इस हत्या की घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बता दें कि दो दिन पहले संतोषी नगर में मामूली विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद फिर से इस तरह की एक बड़ी घटना रायपुर में घटी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात हुई इस वारदात में मृतक युवक जय बिहारी इलाके का बदमाश था। नशे में राधेश्याम श्रीवास्तव उर्फ बाबा,राहुल यादव व दीपू नेताम से उसकी बहस हो गई। जिस पर तीनों ने कैची से जय बिहारी पर हमला कर दिया। कैंची के वार से जय बिहारी की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद तत्काल ही पुलिस ने राहुल यादव व दीपू नेताम को हिरासत में ले लिया है। वहीं राधेश्याम उर्फ बाबा फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

गैंगस्टर मंजीत सिंह गिरफ्तार, साथियो की तलाश जारी

देखें विडियो

 

IMG 20240420 WA0009