राजीव आवास परिसर में खड़ी वाहनों में तोड़-फोड़ कर वाहनों को क्षतिग्रस्त करने वाले 8 गिरफ्तार

98

रायपुर। प्रार्थी मोह हैदर भाटी ने थाना गोलबाजार में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह दिनांक 16.01.22 को अपनी अल्टो कार क्रमांक सी जी 04 एल क्यू 9428 को रोजाना की तरह राजीव आवास परिसर में खड़ा किया था। कि प्रार्थी रात्रि करीबन 10.00 बजे आकर देखा तो उसकी कार के कांच टूटे हुये थे तथा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त थीं। मोहल्ले वालों से प्रार्थी को जानकारी प्राप्त हुई कि अर्जुन नगर निवासी शिवा जगत ऊर्फ शीबू, चेतन जगत, मुकेश जगत, जितेन्द्र दीप, आकाश निहाल एवं अन्य सभी एक राय होकर मोहल्ले में आये जो अपने पास लाठी, डण्डा एवं राड रखें थे तथा पूर्व में हुए विवाद की बात को लेकर आरोपियान प्रार्थी की कार सहित अन्य कई गाडियां में तोड़-फोड़ किये। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना गोलबाजार में अपराध क्रमांक 11/22 धारा 147, 148, 427 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में सायबर सेल एवं थाना गोलबाजार की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी एवं आसपास के लोगांे से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त 05 आरोपी एवं 03 विधि के साथ संघर्षरत बालक सहित कुल 08 को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार
01. चेतन जगत पिता किशोर जगत उम्र 20 साल निवासी अर्जुन नगर थाना सिविल लाइन रायपुर
02. शिवा जगत पिता रामलाल जगत उम्र 25 वर्ष निवासी अर्जुन नगर घड़ी चैक थाना सिविल लाइन रायपुर।
03. मुकेश जगत पिता युधिष्ठिर जगत उम्र 21 साल निवासी अर्जुन नगर थाना सिविल लाइन रायपुर
04. जितेंद्र दीप पिता धनमतदीप उम्र 21 साल निवासी राजीव आवास थाना गोल बाजार रायपुर।
05. आकाश निहाल पिता दिवाकर निहाल उम्र 21 साल निवासी अर्जुन नगर थाना सिविल लाइन रायपुर।
06. विधि के साथ संघर्षरत 03 बालक।

CG NEWS - गर्म खीर में गिरने से बुरी तरह झुलसा छात्र, हेडमास्टर और टीचर की लापरवाही पर शिक्षा अधिकारी ने दोनों को किया निलंबित