रायपुर : बेटे ने लाठी से पीटकर की पिता की हत्या, ये वजह आई सामने

138
Screenshot 2023 0607 165312
Screenshot 2023 0607 165312

रायपुर। राजधानी रायपुर के थाना तिल्दा नेवरा क्षेत्र में एक पुत्र ने अपने पिता की लाठी से पीटकर हत्या कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी भगवती निषाद ने थाना तिल्दा नेवरा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह ग्राम रजिया तिल्दा नेवरा में रहता है तथा खेती किसानी का काम करता है। दिनांक 05.06.2023 की रात्रि करीबन 01.30 बजे प्रार्थी के साले चोवाराम निषाद के पुत्र नीरज निषाद ने प्रार्थी को फोन कर बताया कि उसने अपने पिता के साथ मारपीट किया है, जो घर पर जख्मी हालत में पड़ा है जाकर देख लेना, सूचना पर प्रार्थी द्वारा अपने साले चोवाराम निषाद के घर जाकर देखा तो पाया कि वह लहु लुहान हालत में कमरा अंदर जमीन पर पडा था।

जिसे उपचार हेतु तिल्दा नेवरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ में प्रार्थी के साले चोवाराम निषाद ने बताया कि उसका दिनांक 05.06.2023 को अपनी पत्नि भूनेश्वरी निषाद के साथ विवाद होने पर उसके द्वारा मारपीट किया गया था, पत्नी के चिल्लाने के आवाज को सुनकर उसका पुत्र नीरज निषाद, निखिल निषाद एवं उसका साथी नीरज वर्मा उसके पास पहुंचे पुत्र नीरज निषाद द्वारा मेरी मां के साथ मारपीट किये हो कहकर हाथ में रखे लकडी के लाठी से ताबडतोड़ हमला कर चोवाराम निषाद को चोट पहुंचाया गया था, कि दिनांक 06.06.2023 को उपचार के दौरान प्रार्थी के साले चोवाराम निषाद की मृत्यु हो गयी। जिस पर आरोपी नीरज निषाद के विरूद्ध थाना तिल्दा नेवरा में अपराध क्रमांक 232/23 धारा 302 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

लॉक डाउन के संबंध में स्थानीय परिस्थियो के अनुरुप निर्णय लेने का अधिकार कलेक्टरों को:-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी तिल्दा नेवरा के नेतृत्व में थाना तिल्दा नेवरा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा मृतक के परिवार के अन्य सदस्यों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी नीरज निषाद को पकड़कर पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि उसके पिता चोवाराम निषाद आये दिन उसकी मां भूनेश्वरी निषाद के साथ मारपीट करता था l दिनांक घटना को भी उसके पिता द्वारा मां भुनेश्वरी निषाद के साथ मारपीट कर उसे चोट पहुंचाया गया था जिस पर आवेश में आकर उसके द्वारा अपने पास रखे लाठी व पत्थर के लोढ़ा से अपने पिता पर ताबड़तोड़ वार कर उसे चोट पहुंचाई गई थी। आरोपी नीरज निषाद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त लाठी एवं पत्थर का लोढ़ा जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी- नीरज निषाद पिता चोवाराम निषाद उम्र 19 साल निवासी वार्ड क्र 01 ग्राम रजिया थाना तिल्दा नेवरा जिला रायपुर।