रायपुर में एटी ज्वेलर्स के नये शोरूम का हुआ भव्य शुभारंभ

102
at jewellers 3 scaled
at jewellers 3 scaled

रायपुर। 26 सितंबर को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शहर के प्रतिष्ठित ज्वेलरी शॉप अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स की एक और शोरूम का भव्य शुभारंभ किया गया है। रायपुर में एटी ज्वेलर्स का यह तीसरा शोरूम है और रायपुर के अलावा दुर्ग, कोरबा, बिलासपुर, गोंदिया भोपाल में भी शोरूम हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एटी ज्वेलर्स के भव्य शुभारंभ के अवसर पर रायपुर जिले के आम से खास लोंगो के साथ मिस दिवा यूनिवर्स रितिका खट्टानी, फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया मनिका शुकंडी के अलावा लीवा मिस दिवा यूनिवर्स एडलाइन केस्टिलिनो भी विशेष रूप से उपस्थित रही।

उपहारों की सौगात
एटी ज्वेलर्स ने अपने नए शोरूम के शुभारंभ पर ग्राहकों को उपहारों की सौगात दी है। जिसमे 10 हजार से ज्यादा की खरीदारी पर ग्राहकों को बंपर कूपन दिया जाएगा जिसमे कार, टूव्हीलर और बहुत से उपहार शामिल हैं। यह बंपर कूपन आफर 14 जनवरी तक चलेगा और ग्राहकों को लाटरी के माध्यम से उपहार दिया जाएगा।

भरोसे का प्रतीक
अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स पिछले 65 सालो से सराफा जगत में एक प्रतिष्ठित नाम बन चुका है, एटी ज्वेलर्स ने कभी भी अपने उत्पादों से समझौता नही किया है उन्होने हमेशा से अपने ग्राहकों को उच्चगुणवत्ता युक्त एक्सक्लुसिव, बेहतरीन और एंटिक ज्वेलरीस दिए हैं। सराफा जगत में एटी ज्वेलर्स ग्राहकों के विश्वसनीयता और भरोसे का प्रतीक है। जिसके संचालक तिलोक बरडिया, शांतिलाल बरडिया एवं अशोक बरडिया हैं।

एटी ज्वेलर्स के संचालक ने बताया कि नए प्रतिष्ठान में हर अवसर के लिए हर तरह के आभूषणों की अच्छी रेंज मिलेगी जिसमे सभी तरह के एक्सक्लूसिव ज्वेलरी क्लेक्शन उपलब्ध है, जिसमे गोल्ड, डायमंड आर सिल्वर के साथ ही छत्तीसगढ़ी आभूषण है और इसके साथ ही यहां इंर्पोटेड ज्वेलरी में इटेलियन, कोरियन, आस्ट्रेलियन, दुबई ज्वेलरी के अलावा एंटीक कुंदन ज्वेलरी, यूनिक डायमंड कलेक्शन, हैवी डिजाइनर ज्वेलरी, जड़ाऊ ज्वेलरी, हैंडमेड ज्वेलरी व बैंगल्स, कुंदन ज्वेलरीस की एक्सक्लुसिव रेंज है।

निगरानी दलों ने 30 करोड़ 52 लाख रूपए की नगदी और वस्तुएं की जब्त

एटी ज्वेलर्स के संचालक तिलोक बरडिया ने बताया कि हम ने ज्वेलरीस की गुणवत्ता और शुद्धता से कभी समझौता नहीं किया है। जिसके बलबूते पर हमने अपनी अलग पहचान बनाई है, और सराफा बाजार में एटी ज्वेलर्स एक विश्वसनीय नाम बन चुका है।

वहीं अशोक बरडिय़ा ने बताया कि नए शोरूम में हर वर्ग के लिए हर तरह के आभूषण मिलेंगे साथ ही यहां डायमंड ज्वेलरी बुटीक कलेक्शन खास आकर्षण का केंद्र है । ज्वेलरी मैन्युफेक्चरिंग खुद की होने के कारण क्वालिटी के साथ साथ डिजाइन, पैटर्न आर – इनोवेशन के मामले में बेहतर ज्वेलरी कलेक्शन हैं। यंहा सोने चांदी के आभूषणों के अलावा हीरे जवाहरात और नवरत्नों के एंटिक्स का संग्रह भी है। एटी ज्वेलर्स नए डिजाइन और उत्तम कारीगरी के साथ ग्राहकों की पहली पसंद है।