लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपी एवं विधि के साथ संघर्षरत 1 बालक सहित 4 गिरफ्तार

68
IMG 20221015 WA0001
IMG 20221015 WA0001

रायपुर। प्रार्थी शिवा पटेल ने थाना खमतराई में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह दिनांक 11.10.2022 के रात्रि 10.00 बजे दुकान बंद करके अपने साथी हितेश पटेल और घनश्याम पटेल के साथ पैदल बीरगांव से अपने घर उरकुरा जा रहा था। प्रार्थी तथा उसके साथी वीनू पेट्रोल पंप के पास पहूंचे थे कि सामने से आ रहे अज्ञात चार लड़को ने प्रार्थी तथा उसके साथियों को डण्डे से मारपीट करने की धमकी देते हुए प्रार्थी तथा उसके साथी हितेश पटेल का मोबाईल फोन को लूट कर फरार हो गए। जिस पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध थाना खमतराई में अपराध क्रमांक 851/22 धारा 392 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लूट की घटना को वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी खमतराई को अज्ञात आरोपियों की पतासाजी कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने निर्देशित किया गया। जिस पर थाना प्रभारी खमतराई के नेतृत्व में थाना खमतराई पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा उसके साथियों से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल एवं उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ ही अज्ञात अरोपियों के पतासाजी हेतु प्रकरण में मुखबीर भी लगाये गये। इसी दौरान टीम के सदस्यों को अज्ञात आरोपियों के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर टीम के सदस्यो द्वारा घटना में संलिप्त गजानंद मण्डावी की पतासाजी कर पकड़ा गया। घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने अन्य साथी चंदन नेताम, शेखर उइके तथा विधि के साथ संघर्षरत 01 बालक के साथ मिलकर लूट की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया।

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी चंदन नेताम, शेखर उइके एवं विधि के साथ संघर्षरत अपचारी बालक को भी पतासाजी कर पकड़ा गया।

15 किलो गांजा के साथ मध्य प्रदेश के 2 तस्कर गिरफ्तार

चारों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की 02 नग मोबाईल फोन जप्त कर कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार
1. गजानंद मण्डावी पिता जसवंत मण्डावी उम्र 19 साल निवासी मठपारा कैलाशनगर पानी टंकी के पास बीरगांव थाना खमतराई रायपुर ।
02. चंदन नेताम पिता दरबार नेताम उम्र 20 साल निवासी मठपारा डेरापारा बीरगांव थाना खमतराई रायपुर ।
03. शेखर उइके पिता पुंडू उइके उम्र 19 साल निवासी मठपारा बीरगांव थाना खमतराई रायपुर ।
04. विधि के साथ संघर्षरत 01 बालक।