close
Home छत्तीसगढ़ सहायक ग्रेड-3 के विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु चयन सूची जारी

सहायक ग्रेड-3 के विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु चयन सूची जारी

71
सूची जारी 1
सूची जारी 1

जगदलपुर। विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा जिले के विभिन्न विभागों में (तृतीय श्रेणी सहायक ग्रेड-3) के लिए भर्ती किया जाना है। तत्संबंध में पात्र-अपात्र उम्मीदवारों की कुल-114 अभ्यर्थियों की मेरिट सूची वर्गवार प्रकाशित कर दावा आपत्ति 27 जून में दोपहर 2 बजे तक जिला कार्यालय जगदलपुर वित्त शाखा के कक्ष क्रमांक-28 में आहुत किया गया था। नियत तिथि तक प्राप्त कुल 11 अभ्यर्थियों द्वारा दावा प्रस्तुत किए गए। दावा आपत्ति का निराकरण संबंधित कार्यवाही विवरण, चयन सूची, प्रतिक्षा सूची बस्तर जिले के वेबसाइट bastar.cg.nic.in में व जिला कार्यालय जगदलपुर के नोटिस बोर्ड में उपलब्ध है।
भर्ती प्रक्रिया में दिव्यांग वर्ग अनुसूचित जनजाति अस्थि बाधित वर्ग हेतु आरक्षित रखा गया था, परन्तु उक्त वर्ग का पात्र अभ्यर्थी उपलब्ध नहीं होने पर उक्त पद पर भर्ती की कार्यवाही नहीं की गई है। अतः शासन के निर्देशानुसार दिव्यांग अस्थि बाधित का पद रिक्त होने की दशा में 01 पद को आगामी भर्ती वर्ष के लिए अग्रणीय किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
महिला पुलिस अधिकारी भी अपने हक के लिए आयोग में आवेदन कर सकती है .............बच्ची के परवरिश में कोताही बरतने पर अपराधिक प्रकरण दर्ज होगा