तलाश में दो राफेल लड़ाकू विमानों ने भरी उड़ान, इंफाल एयरपोर्ट के पास UFO दिखने से हड़कंप

342
20 11 8
20 11 8

इंफाल में एयरपोर्ट के पास यूएफओ दिखने से हड़कंप मच गया है। हवा में अज्ञात उड़ने वाली वस्तु देखे जाने की सूचना मिलने के तुरंत बाद भारतीय वायुसेना ने अपने दो राफेल लड़ाकू विमानों को उनकी तलाश में लगाया। बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर करीब 2:30 बजे इंफाल हवाईअड्डे पर अज्ञात उड़ने वाली वस्तु देखी गई थी, जिसके बाद कुछ कमर्शियल फ्लाइट्स प्रभावित हुईं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रक्षा सूत्रों ने एएनआई को बताया, “इंफाल हवाई अड्डे के पास यूएफओ के बारे में सूचना मिली थी। जिसके तुरंत बाद, पास के एयरबेस से राफेल लड़ाकू विमान को यूएफओ की तलाश के लिए भेजा गया।” उन्होंने कहा, ”हाईटेक सेंसर से लैस विमान ने यूएफओ की तलाश के लिए संदिग्ध क्षेत्र में उड़ान भरी, हालांकि उसे वहां कुछ नहीं मिला।” उन्होंने बताया कि पहले विमान के वापस लौटने के बाद एक और राफेल लड़ाकू विमान भेजा गया। खोजबीन की लेकिन यूएफओ इलाके के आसपास नहीं देखा गया।

उन्होंने कहा, “संबंधित एजेंसियां ​​यूएफओ की जानकारी का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि इंफाल हवाई अड्डे पर यूएफओ के वीडियो सामने आए हैं।”

वायुसेना की पूर्वी कमान ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा, “इम्फाल हवाई अड्डे से कुछ वीडियो दिखने के बाद आईएएफ ने हवा में उड़ान भरी। हालांकि तलाशी के दौरान कोई भी वस्तु नहीं देखी गई।”

गौरतलब है कि भारतीय वायु सेना के राफेल लड़ाकू विमान पश्चिम बंगाल के हाशिमारा हवाई अड्डे पर तैनात हैं और जरूरत पड़ने पर चीन सीमा के साथ पूर्वी क्षेत्र के विभिन्न हवाई अड्डों से उड़ान भरते रहते हैं।

दक्षिण कोरिया में खटमलों का आतंक ऐसा है कि सरकार ने अभियान शुरू कर दिया