CG News : बिजली कंपनी में फर्जी भर्ती के नाम पर ठगी का कोशिश

523
chhattisgarh prime time breaking news
उल फितर की हार्दिक बधाई
CG News : बिजली कंपनी में फर्जी भर्ती के नाम पर ठगी का कोशिश

CG News : रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी में विभिन्न पदों के लिए फर्जी भर्ती की सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देकर ठगी करने का प्रयास कतिपय लोगों व्दारा किया जा रहा है। इसकी जानकारी होने के बाद कंपनी प्रबंधन सावधान हो गया है और लोगों को आगाह किया है कि ऐसे फर्जी विज्ञापनों पर ध्यान न दें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Motorola G24 Power : अब सिर्फ 6999 में Smartphone लें, 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा, यंहा मिल रहा है जबरदस्त ऑफर 

छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के महाप्रबंधक (मानव संसाधन) श्री पीके कश्यप ने बताया कि कतिपय लोगों व्दारा फर्जी जानकारी देकर छात्रों को ठगने का प्रयास किया जा रहा है। पॉवर कंपनी ने इस तरह का कोई विज्ञापन जारी नहीं किया है और न ही इस तरह के पदनाम से कोई सीधी भर्ती होती है। ठगी करने वाले छत्तीसगढ़ शासन और सीएसपीडीसीएल का अधिकृत लोगो (प्रतीक चिन्ह) का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं और नियुक्ति पत्र देने के एवज में एक-एक हजार रूपए की मांग कर रहे हैं।

श्री कश्यप ने सर्वसाधारण को आगाह किया है कि इस तरह के फर्जी व भ्रामक विज्ञापन के झांसे में न आएं। किसी के व्दारा इसे लेकर पैसे मांगे जाते हैं तो पुलिस में शिकायत करें। पॉवर कंपनी में सभी भर्तियां विधिवत प्रक्रिया के तरह पूरी की जाती है, जिसमें समाचार पत्रों में विज्ञापन जारी कर अधिकृत संस्था से परीक्षा लेकर की जाती है।

श्री कश्यप ने बताया कि सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ बिजली विभाग भर्ती के नाम से फर्जी जानकारी साझा की जा रही है, यह पूरी तरह भ्रामक है।

शराब पीने के लिये पैसे नहीं दिए तो डंडो से की पिटाई, 2 गिरफ्तार