CG News : शिवा साहू की बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज सहित अन्य लग्जरी गाड़ियां जप्त, पिता और राइट हेंड को पुलिस ने लिया हिरासत में

1248
chhattisgarh prime time breaking news
उल फितर की हार्दिक बधाई
CG News : शिवा साहू की बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज सहित अन्य लग्जरी गाड़ियां जप्त, पिता और राइट हेंड को पुलिस ने लिया हिरासत में

CG News : बिलाईगढ़। रातों-रात करोड़पति बने शिवा साहू के मामलें में सरसींवा थाना ने बड़ी कार्रवाई की हैं। शिवा साहू के मकान से एक दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियां जब्त की गई हैं। साथ उसके पिता और राईट हेंड कहे जाने वाले मिथलेश साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दरसल सरसींवा थाना के अंतर्गत रायकोना गांव के रातो-रात बने करोड़पति शिवा साहू के घर से सरसींवा पुलिस ने महँगी व मोटरसाइकिल व एक दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियां जब्त की हैं। इन गाड़ियों में बीएमडब्ल्यू , मर्सडीज सहित अन्य गाड़ियां शामिल हैं। पूर्व में शक्ति के रहने वाले सौरभ अग्रवाल ने शिवा पर 2 करोड़ रुपये का धोखाधड़ी करने के आरोप लगाते हुये थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन मामलें की जाँच में जुटा हुआ था। मामलें में कुछ दिन पहले ही एक और आरोपी को पकड़कर जेल भेजा गया हैं।

यह भी पढ़ें – Bilaspur News : होली खेलने के दौरान युवक पर फायरिंग

ऐसे में अब रायकोना के रहने वाले एक युवक ने शिवा साहू के राईट हेंड मिथलेश साहू व उनके अन्य साथियों द्वारा उन्हें गाली-गलौच कर रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की। जिसके बाद सरसींवा थाना व जिला पुलिस की टीम रायकोना दबिश दी। मौके से शिवा साहू के राईट हेंड मिथलेश साहू व उनके पिता को हिरासत में लिया और पूछताछ की जा रही हैं। हालाँकि पुलिस अब एक दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियों को जब्त कर लिया है।

छह लोगों ने की खुदखुशी,साहू समाज महिला मोर्चा ने जताया शोक

इधर मामलें में एसडीओपी विजय सिंह ठाकुर ने मीडिया को कई खुलासे किए। खुलासे में बताया कि शिवा साहू और उनके माता- पिता के नाम पर जमीन खरीदी की है जिसका दस्तावेज पुलिस के पास हैं। साथ ही साथ उनके अकाउंट और गाड़ियों को सीज किया गया हैं। फिलहाल पुलिस की ओर से यह कहा जा रहा कि शिवा साहू को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।