पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने सीएम विष्णु देव साय से की मुलाकात, गांगुली ने सीएम को सम्मानपूर्वक अपना हस्ताक्षर किया हुआ बल्ला भेंट किया

187
पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने सीएम विष्णु देव साय से की मुलाकात
पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने सीएम विष्णु देव साय से की मुलाकात
.

रायपुर | पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली आज राजधानी रायपुर के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने सीएम विष्णुदेव साय से मुलाकत की. सौरव गांगुली अपने निजी काम की वजह से रायपुर आए थे. सौरव ने बताया कि सीएम से मिलकर अच्छा लगा. सीएम हाउस से बुलावा आया मिलने के लिए अच्छा लगाा. सौरव गांगुली ने कहा कि छत्तीसगढ़ का स्टेडियम बहुत अच्छा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारतीय क्रिकेटर अच्छा खेल रहे हैं. नए प्लेयर आ रहे हैं, सभी को मौका मिल रहा है, छत्तीसगढ़ भी क्रिकेट अच्छा खेल रही है. नए क्रिकेटर मेहनत करें अपने खेल पर फोकस करें, देश में बहुत क्रिकेट हो रहा है, मौका जरूर मिलेगा.

सीएम ने बताया कि क्रिकेट में इतनी रुचि थी कि गांव में क्रिकेट खेलने लकड़ी से खुद बल्ला तैयार करते थे. वहीं गांगुली ने बताया कि वो पहली बार छत्तीसगढ़ आये. यहां नवा रायपुर का स्टेडियम बहुत अच्छा है. मुझे बताया गया कि यहां अंतरराष्ट्रीय मैच हुए हैं और सचिन जैसे मशहूर खिलाड़ी भी यहां खेल चुके हैं.

उन्होंने मुख्यमंत्री से यह भी पूछा कि आपका कभी कोलकाता में आना हुआ क्या. मुख्यमंत्री ने बताया कि केंद्रीय राज्य मंत्री के रूप में स्टील मंत्रालय देखने के दौरान कोलकाता काफी जाना होता था. मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर गांगुली का बेल मेटल से निर्मित राजकीय पशु वन भैंसे की मूर्ति और शॉल भेंट कर अभिनन्दन किया. गांगुली ने मुख्यमंत्री को सम्मानपूर्वक अपना हस्ताक्षर किया हुआ बल्ला भेंट किया.

विधायक विकास उपाध्याय को बूथ चलो अभियान को सफल बनाने बस्तर के अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र की मिली जिम्मेदारी