Raigarh Crime News : Facebook फ्रेंड ने लड़की को बदनाम करने की धमकी देकर मांगे रूपये

248
Raigarh Crime News Facebook फ्रेंड ने लड़की को बदनाम करने की धमकी देकर मांगे रूपये
Raigarh Crime News Facebook फ्रेंड ने लड़की को बदनाम करने की धमकी देकर मांगे रूपये
Raigarh Crime News : Facebook फ्रेंड ने लड़की को बदनाम करने की धमकी देकर मांगे रूपये

Raigarh Crime News : रायगढ़ । लैलूंगा पुलिस द्वारा किशोर बालिका को बदनाम करने और परिवारवालों को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने वाले आरोपित युवक हर्षित यादव निवासी पत्थलगांव (जशपुर) को आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Disha Patani Sexy Photos : दिशा पटानी की बिकिनी फोटोज़ ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल 

घटना को लेकर पिछले साल 01 अगस्त 2023 में बालिका के पिता द्वारा थाना लैलूंगा में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी लड़की का पत्थलगांव के हर्षित यादव से फेसबुक में परिचय हुआ । हर्षित यादव आये दिन लडकी पर भद्दे और अश्लील कमेंट्स कर परेशान करने लगा था जिसकी जानकारी लड़की अपने माता-पिता को बताई । लड़की के पिता ने हर्षित को मोबाइल पर कॉल कर समझाया किन्तु हर्षित नहीं माना और उसके बाद लड़की को और परेशान करने लगा । 01 अगस्त 2023 को हर्षित कॉल कर लड़की की शादी दूसरे के साथ नहीं होने दूंगा कह कर धमकी दिया और बदनामी से निजात पाने के लिये घरवालों से रूपयों की मांग करने लगा । लड़की के पिता के लिखित आवेदन पर थाना लैलूंगा में आरोपित हर्षित यादव के विरूद्ध अप.क्र. 226/2023 धारा 506, 509, 384, 386 आईपीसी तथा 12 पॉक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है ।

दूसरी ओर आरोपित को अपराध पंजीबद्ध होने की जानकारी मिलने पर फरार हो गया । पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा क्राइम मीटिंग पर फरार आरोपी की शीघ्र पतासाजी, गिरफ्तारी के निर्देश एसडीओपी धरमजयगढ़ एवं थाना प्रभारी लैलूंगा को दिया गया था । निर्देशों के पालन में थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक राजेश जांगडे द्वारा फरार आरोपी की पतासाजी के लिये आरोपी के गांव आसपास आरोपी की सूचना देने मुखबीर लगाकर रखा गया था । कल मुखबीर सूचना पर आरोपी को उसके गांव के पास से हिरासत में लेकर थाना लाया गया । आरोपी हर्षित यादव उर्फ हेंमत यादव पिता निधि यादव उम्र 21 साल निवासी ग्राम महुआटिकरा पत्थलगांव, जिला जशपुर (छ0ग0) से पूछताछ कर महत्वपूर्ण साक्ष्य की जप्ती कर उसकी विधिवत गिरफ्तारी कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी पतासाजी/गिरफ्तारी में थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक राजेश जांगडे, प्रधान आरक्षक संजय यादव और हमराह स्टाफ की अहम भूमिका रही है ।

कैट ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर जी-20 आयोजनों में व्यापारिक समुदाय को शामिल करने का आग्रह किया