Raipur Crime News : बस इतनी सी बात पर, पति ने कर दी पत्नी की हत्या

552
Raipur Crime News बस इतनी सी बात पर, पति ने कर दी पत्नी की हत्या
Raipur Crime News बस इतनी सी बात पर, पति ने कर दी पत्नी की हत्या
उल फितर की हार्दिक बधाई
Raipur Crime News : बस इतनी सी बात पर, पति ने कर दी पत्नी की हत्या

Raipur Crime News : रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के खरोरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने आपसी विवाद में अपनी दूसरी पत्नी की बेरहमी हत्या कर दी। यह घटना 6 मार्च 2024 की है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – Raipur News : पति का आकस्मिक निधन और गोद में दो वर्ष का बेटा, महिला दिवस पर पढ़िए महतारी वंदन योजना को लेकर राजलक्ष्मी की कहानी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी याज्ञवल्क देवांगन जो ग्राम केशला वार्ड क्र. 20 शांति नगर थाना खरोरा जिला रायपुर का निवासी है, आरोपी की पहली पत्नी की मृत्यु वर्ष 2019 में बिमारी से हो जाने के उपरांत वर्ष 2021 में मृतिका श्रीमती तीजन बाई देवांगन को दुसरी पत्नी बनाकर लाया था।

उसके बाद से दोनो पति-पत्नि आये दिन घरेलु बातो को लेकर झगड़ा – विवाद होते रहते थे। घटना दिनांक 06.03.2024 को सुबह लगभग 09.30 बजे आरोपी द्वारा मृतिका को कपड़े धोने के लिये कहा, लेकिन मृतिका द्वारा मै यहां कपड़ा धोने नही आयी हूं, तुम्हे धोना है तो धो लो कहने पर आरोपी पति नाराज होकर वही सिलाई मशीन के ऊपर रखे लोहे के धारदार कैची से मृतिका के गले में गोदकर उसकी हत्या कर दिया। थाना खरोरा में अपराध क्रमांक 164/ 2024 धारा 302 भा.द.वि. पंजीबद्ध कर आरोपी याज्ञवल्क देवांगन को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय रायपुर भेजा गया है।

नाम आरोपी : याज्ञवल्क पिता स्व. समारू देवांगन उम्र 44 साल साकिन केशला वार्ड क्र. 20 शांति नगर थाना खरोरा जिला रायपुर

3 सितम्बर से अस्तित्व में आयेगा प्रदेश का ये 30 वां जिला