कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का बयान, नेता प्रतिपक्ष के लिए बुलाई जाएगी विधायक दल की बैठक.

288

रायपुर | कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला  ने बुलडोजर का सवाल पर बयान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा कि देश में बाबा साहब ने संविधान बनाया था. संविधान और कानून के हिसाब से शासन प्रशासन चलता है.आप कानून का पालन कराए .बुलडोजर चला कर है भय करने की बजाय कानूनी कार्यवाही करिए. अभी से आरोप प्रत्यारोप लगाना उचित नहीं है. लेकिन अपेक्षाएं बहुत है, आपने जनता से जो वादा किया था लोगों की निगाहें है उन घोषणाओं पर है. अभी सरकार बनी है, काम किए जाने का अवसर दिया जाना चाहिए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं कर्मचारियों की नाराजगी वाली बात पर कहा कि कांग्रेस सरकार ने लगातार काम किया था. कर्मचारी नहीं चाहते कि ओल्ड पेंशन स्कीम लागू हो भाजपा तो इसकी विरोध में रही थी जिसे हमने चालू किया था. हमारे खिलाफत में कर्मचारी गए तो हम गलत थे.

गोधन न्याय योजना

गोधन न्याय योजना को लेकर संचार प्रमुख ने बताया कि सरकार की अपनी प्राथमिकता होती है लेकिन गोधन न्याय योजना हितैषी योजना थी.जिसके बारे में देश के प्रधानमंत्री ने भी तारीफ की है. भाजपा शासित राज्यों ने भी इसकी तारीफ की है. इसे आगे चालू करना या नहीं करना यह आने वाले सरकार पर निर्भर करता है.

कांग्रेस की समीक्षा बैठक

साथ ही कांग्रेस की समीक्षा बैठक को लेकर बताया कि जहां-जहां चुनाव हुए हैं वहां की बैठक बुलाई गई है. अपेक्षा के अनुरूप चुनाव परिणाम नहीं आए तमाम बातों पर विमर्श किया जाएगा.

नेता प्रतिपक्ष का चयन 

नेता प्रतिपक्ष के चयन को लेकर कहा विधायक दल की बैठक बुलाई जाएगी पार्टी अला कमान के द्वारा पर्यवेक्षक आएंगे.उसके बाद ही कांग्रेस विधायक दल के नेता का चयन किया जाएगा.अभी इस प्रकार की कोई प्रक्रिया शुरू नहीं हुई. धान खरीदी केंद्रों पर अधिकारियों को व्यवस्था करनी चाहिए. क्योंकि अभी मुख्यमंत्री ने शपथ नहीं लिया है. किसानों की मेहनत बर्बाद नहीं होना चाहिए. जब सरकार बनेगी उसके बाद सरकार का निर्णय होगा आगे लेगी.

CG ब्रेकिंग : मशहूर कॉमेडी यूट्यूबर का सड़क हादसे में निधन