बीजापुर मुठभेड़ में शहीद जवानों को भाजयुमो ने दी श्रद्धांजलि

73

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में बीजापुर में शाहिद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। रविवार को कोविड19 गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में नक्सल घटना में शहीद जवानों को नमन किया कैंडल जला कर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित कर वीर शहीदों के बलिदान को याद किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भाजयुमो राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए पांच पांच की संख्या में राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की पुष्पांजलि अर्पित कर कैंडल जला कर शहिद जवानों को याद किया।

इस दौरान पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, भाजपा जिला माहामंत्री ओंकार बैस, भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय, प्रदेश पदाधिकारी अमित मैशेरी, उमेश घोरमोड़े, हेमंत सेवलानी, गौतम सोनकर, अजय सोनी, विपिन साहू, तुषार चोपड़ा, विकास अग्रवाल, सुमित शर्मा, रिजवान पटवा, राहुल राय सहित बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे और श्रद्धांजलि अर्पित की।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बीजापुर मुठभेड़ में जवानों की शहादत पर अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए जयस्तंभ चौक में पुष्पांजलि अर्पित कर शहिद जवानों को नमन किया और श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रर्थन की।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने शहीद जवानों को श्रद्दांजलि अर्पित कर कहा कि शाहिद जवानों के परिजनों को सरकार तत्काल पर्याप्त आर्थिक सहायता प्रदान करे और उन परिवारों के सदस्य को शासकीय सेवा में नियुक्त करे। उन्होंने बीजापुर की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कड़े शब्दों में घटना की निंदा करते हुए 10 दिनों के अंदर दूसरी घटना के घटित होने और वीर जवानों के बड़ी संख्या में शहीद होने पर चिंता व्यक्त की और नक्सल उन्मूलन के लिए ठोस रणनीतिक कदम उठाने की आवश्यकता पर बल दिया।

सेवा के संकल्प के साथ कोरोना जैसी विपरीत परिस्तिथि में भी भाजयुमो ने प्रदेशभर में किया 1500 यूनिट रक्त दान

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि नक्सलियों को लगातार करार जवाब देने वाले नक्सलियों से सीधे लोहा लेने और हम सभी की रक्षा करने वाले वीर जवानों को हमने खोया हैं। यह हम सभी के लिए अपूर्णीय क्षति हैं। भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जवानों की शहादत पर ठोस कदम उठाने का वक्त आ गया हैं सरकार को अपनी नीति स्पष्ट कर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

IMG 20240420 WA0009