सेवा के संकल्प के साथ कोरोना जैसी विपरीत परिस्तिथि में भी भाजयुमो ने प्रदेशभर में किया 1500 यूनिट रक्त दान

64

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को प्रदेश के सभी जिलों में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत और केंद्र की मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर रक्तदान शिविर लगाकर रक्तदान किया। भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत सेवा के संकल्प के साथ मोदी सरकार के ऐतिहासिक उपलब्धियों के साथ 7 वर्ष पूर्ण होने की ख़ुशी का इजहार सेवा के उत्सव के रूप में रक्तदान कर किया। घोरमोड़े ने बताया कि भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पूरे प्रदेश के कार्यकर्ता रक्तदान कर सेवा कार्य में जुटे थे और शाम 5 बजे तक प्राप्त आंकड़ों के अनुसार इस कोरोना महामारी की विपरीत परिस्तिथि के बीच भी भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में 1500 यूनिट रक्तदान किया हैं, यह अपने आप में इस संकट की घड़ी में भाजयुमो के लिए बड़ी उपलब्धि हैं।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं को सेवा ही संगठन कार्यक्रम को सफल बनाने एवं मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर रक्तदान जैसे पुनीत कार्य के माध्यम से सेवा के उत्सव दिवस के रूप में आज के दिन को यादगार बनाने के लिए भाजयुमो कार्यकर्ताओं को बधाई दी व धन्यवाद ज्ञापित किया हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि कोरोना संकट के बीच जहां लगातार संक्रमण का डर हैं, टीकाकरण की प्रक्रिया के बीच रक्तदान नहीं कर पाने की बाध्यता हैं, संक्रमण काल और उसके बाद भी रक्तदान नहीं कर पाने की बाध्यता हैं ऐसी विपरीत परिस्तिथि में पूरे प्रदेश में भाजयुमो कार्यकर्ताओं का रक्तदान करना सेवा भाव से जुटना और प्रदेश में 1500 यूनिट तक जरूरतमंदों के लिए रक्तदान करना अद्भुत हैं, सेवा के संकल्प का परिणाम हैं। उन्होंने भाजयुमो कार्यकर्ताओं के सेवा भाव के जज्बे को सलाम करते हुए सभी रक्तदाताओं को साधुवाद दिया उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया हैं।

*राजधानी में सांसद सुनील सोनी, भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी व भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू रहे मौजूद*

सोनिया गाँधी जनसम्पर्क यात्रा के तहत चिरहुलडीह वार्ड पहुँचे विधायक विकास का स्थानीय महिलाओं ने तिलक लगाकर किया स्वागत

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि राजधानी रायपुर के राजेन्द्र नगर स्तिथि आरसी ब्लड बैंक में राजधानी के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। राजधानी रायपुर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के माध्यम से सेवा के संकल्प के साथ रक्तदान किया। इस दौरान रायपुर लोकसभा सांसद सुनील सोनी व भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी व भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू भाजयुमो कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करने आरसी ब्लड बैंक रक्तदान शिविर में मौजूद रहे।

सांसद सुनील सोनी ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं की सराहना की कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ताओं का विपरीत परिस्तिथि में सेवा भाव के साथ रक्तदान के लिए जुटना भाजपा के सेवा के संकल्प का जीवंत उदाहरण हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी सेवा के संकल्प के साथ काम करना जानते हैं क्योंकि हमारा लक्ष्य ही अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति की सेवा करना हैं यही भाजपा कार्यकर्ता की पहचान हैं।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि रक्तदान जैसे पुनीत कार्य का अवसर युवा मोर्चा को मिला हैं और जिस उत्साह के साथ भाजयुमो कार्यकर्ता इस पुनीत कार्य में जुटे हैं वह भाजयुमो के सेवा भाव और सेवा के संकल्प को दर्शाता हैं। उन्होंने भाजयुमो कार्यकर्ताओं की सराहना की और शुभकामनाएं दी।

इस दौरान अमित मैशेरी, उमेश घोरमोड़े, हेमंत सेवलानी, सौरभ जैन, गोविंदा गुप्ता, राजेश पांडेय,राहुल राव, अर्पित सूर्यवंशी, विपिन साहू, तुषार चोपड़ा, प्रशांत ठाकुर, अमनप्रताप, अजय सोनी, आशीष आहूजा, अनुराग साहू, बिट्टू शर्मा, कृष्णा राणा, कन्हैय्या बाघ, तरुण गुप्ता, नवीन वर्मा, राहुल यादव, आकाश तिवारी, सहित भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे।