हॉस्पिटल के बेड में उर्फी जावेद ने दिखाई मदमस्त अदाएं, देखें एक्ट्रेस ने कैप्शन में क्या लिखा

150
हॉस्पिटल के बेड में उर्फी जावेद ने दिखाई मदमस्त अदाएं, देखें एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है
हॉस्पिटल के बेड में उर्फी जावेद ने दिखाई मदमस्त अदाएं, देखें एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है

अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उर्फी जावेद वही एक्ट्रेस के कपड़े हमेशा लोगों का ध्यान खींचते हैं। लेकिन अब उनका व्यवहार काफी बदल गया है। उर्फी की जो ताजा तस्वीर सामने आई है वह अब लोगों के होश उड़ा रही है।surfaced is now blowing people’s senses.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कभी अजीब और फटे-पुराने कपड़े पहनने वाली उर्फी अब अस्पताल के मरीजों के कपड़े पहने नजर आ रही हैं। लेकिन अगर आपको लगता है कि ये उनकी कोई शरारत है या ये कोई ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो है तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है।transformation video, then let us tell you that there is nothing like that.

इस बार उर्फी असल में अस्पताल पहुंच गई हैं। अब एक्ट्रेस की अस्पताल के बिस्तर से सीधे वाली तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें उन्हें ऑक्सीजन मास्क पहने देखा जा सकता है. उसकी हालत देखकर लग रहा है कि मामला गंभीर है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘2024 की धमाकेदार शुरुआत.’ अब उन्हें इस हालत में देखकर फैंस टेंशन में आ गए हैं। हालांकि, एक्ट्रेस को क्या हुआ है ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। इसके अलावा एक और बात है जो इस वक्त लोगों को परेशान कर रही है।

बात ये है कि इस फोटो को खुद Urfi Javed ने अपनेInstagram account.से शेयर किया है। उर्फी ने ये फोटो कुछ देर पहले अपने लेटेस्ट पोस्ट में शेयर की है। ये देखने के बाद फैंस डर गए और उनसे पूछने लगे कि उन्हें क्या हो गया है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि उर्फी ने शेयर करने के कुछ मिनटों के अंदर ही अपना पोस्ट डिलीट कर दिया. अब हर कोई हैरान है कि उसने ऐसा क्यों किया। उनकी इस हरकत के बाद फैंस अब तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. कुछ लोग तो ये भी पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या उन्हें कोई ऐसी बीमारी हो गई है जिसके बारे में वो अब दुनिया को बताने से डरती हैं। about which she is now afraid to tell the world.

actress दीपिका पादुकोण के इस फेमस हीरो पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

लेकिन सच क्या है ये अभी तक कोई नहीं जानता। ऐसे में फैंस के मन में कई सवाल हैं जिनका जवाब उर्फी ही दे सकती हैं। फिलहाल फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. साथ ही उनके लिए प्रार्थना करते भी नजर आए। अब देखना यह है कि उर्फी जावेद अपनी हेल्थ अपडेट कब देती हैं। उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर इस तरह देखकर हर किसी को काफी दुख हो रहा है. उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी और एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचाएंगी। Hopefully she will recover soon and will once again create a stir on social media.