धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने 10 लाख के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

58

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेंद्री में सी सी रोड और नाली निर्माण के लिए 10 लाख के विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया ।

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा क्षेत्र की जनता के मूलभूत सुविधाओं की मांग थी जिसको देखते हुए ग्रामीण जनों की मांग को पूरा करते हुए आज दस लाख रुपए के विकास कार्यों भूमिपूजन किया और कहा कि राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई है। इन विभिन्न योजनाओं से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। बुनियादी सुविधाओं के साथ ही तेजी से आर्थिक विकास सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में ठोस कार्य हो रहा है। और
आने वाले समय में ग्राम वासियों की जो मूलभूत माग होगी उसे पूरा किया जायेगा आज इस कार्यक्रम के दौरान ग्राम वासियों ने अपनी समस्याओं को लेकर विधायक से मिले बताया जिसमें विधायक ने समस्याओं को सुना और सभी को भरोसा दिलाया कि जल्द से जल्द आपके क्षेत्र में सभी प्रकार की जरूरत के अनुसार कार्य किए जाएंगे आज कार्यक्रम के समस्त ग्राम वासियों ने स्वागत किया और विधायक का आभार जताया ।
आज इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला पंचायत सदस्य हरि शंकर निषाद, योगिता ईश्वर निषाद जनपद सदस्य,नीतू नीरज साहू जनपद सदस्य, ग्राम पंचायत बेंद्री सरपंच सेवती राकेश निषाद , उप सरपंच नरोत्तम निषाद, पूर्व सरपंच रामगुलाल निषाद,राजू निषाद,अनुराग परमार, रोशन पूरी गोस्वामी,ओमप्रकाश शर्मा सहित ग्राम पंचायत के पंच एवं समस्त ग्रामवासी भारी संख्या में उपस्थित रहे।

IMG 20240420 WA0009
भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय ने लगवाया वैक्सिन