रायपुर : एनएसयूआई पदाधिकारी के साथ मारपीट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

100
IMG 20230524 121127
IMG 20230524 121127

रायपुर। 23 मई को डीडी नगर थाना क्षेत्र में दो युवकों ने एनएसयूआई के प्रदेश सचिव पर कैंची नुमा चीज़ से वारकर घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 मई की रात्रि ओम चौक के पास एनएसयूआई के प्रदेश सचिव मेहताभ हुसैन और उसके साथी रात्रि 8 बजे के आस पास खड़े थे, तभी वहां पुराना बदमाश ओम दुबे और उसका एक साथी रवि आया और पुराने बात को लेकर विवाद करने लगे। इतने में ओम दुबे ने मेहताभ को पास के दुकान से कैची नुमा चीज लेकर मेहताब के जाँघ पर वारकर घायल कर दिया।

घटना के बाद ओम दुबे और उसका साथी वहां से फरार हो गए.मेहताब ने पुलिस थाना डीडी नगर में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई, रिपोर्ट के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी की खोज प्रारंभ किया और देर रात तक डीडी नगर पुलिस ने ओम दुबे और उसके साथी रवि को पकड़ लिया।

ओम दुबे आदतन अपराधी है, थाने में उसके नाम मारपीट के दस से अधिक मामले दर्ज है। अगस्त 2022 में 307 के मामले में डीडी नगर पुलिस ने ही उसे जेल भेजा था. जो जेल से 9 महीने बाद 15 दिन पहले जेल से छूटा है. आरोपी ओम दुबे डीडी नगर थाने के गुंडा बदमाश लिस्ट में है।

नवविवाहिता के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में प्रताड़ित करने वाला पति गिरफ्तार