विधानसभा के बजट सत्र का छठवां दिन, विधायक अजय चंद्रकार ने विपक्षी विधायकों पर कसा तंज कहा -सदन की चिंता छोड़ विपक्ष यात्रा पर निकली

117
विधानसभा में आज अवैध रेत खनन और परिवहन का मामला गूंजा
विधानसभा में आज अवैध रेत खनन और परिवहन का मामला गूंजा

रायपुर |  छ्त्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज छठवां दिन है. सदन की कार्यवाही शुरू होती है विपक्षी विधायकों की कम मौजूदगी को लेकर विधायक अजय चंद्रकार ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष न्याय यात्रा में जुटी है. सदन की चिंता करनी छोड़ पूरी कांग्रेस पार्टी यात्रा पर निकली है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अजय चंद्राकर का साथ देते हुए भाजपा विधायक राजेश मूणत ने कहा- पूरी पार्टी युवराज के स्वागत में लगी है. भूपेश बघेल का नाम हटाकर अपना नाम लिखने की होड़ मची है. इसके बाद अजय चंद्राकर ने कहा- यात्रा पर भी विपक्ष स्थगन ले आए. इस पर कांग्रेस विधायक लखेश्वर बघेल ने कहा- सदन की कार्रवाई के लिए हम मौजूद हैं.

बस्तर, सरगुजा और मध्य क्षेत्र विकास प्राधिकरण के कामों को लेकर सदन में कांग्रेस विधायक कवासी लखमा और मंत्री रामविचार नेताम के बीच तीखी बहस हो गई. कवासी लखमा ने कहा- जो बगैर काम किए पैसा खाया उसको जेल भेजो. अगर मेरा बेटा भी गलत करता है तो उसको भी जेल भेजो. चाहे किसी भी पार्टी का हो, जो गलत करता है उसे जेल भेजो.

CG VIDHANSABHA UPDATE - बजट सत्र के दौरान सदन में क्वांटिफायबल डाटा का उठा मुद्दा.